कोरोना के समय जब बीच सड़क पर लड़की ने लड़के का कर दिया ऐसा हाल, चिल्लाता रहा लड़का लेकिन लड़की ने एक ना सुनी और फिर जो हुआ...

इस कोरोना के समय ब्राजील में एक चोर को छात्रा से फोन चुराने की कोशिश करना भारी पड़ गया। छात्रा ने चोर को पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया और अपने पैरों के बीच ऐसे जकड़ लिया कि उसकी हालत खराब हो गई। चोर छात्रा के चंगुल से अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करते हुए दर्द से छटपटाता रहा।
इंटरनेट पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें चोरी करने की कोशिश करने पर शख्स को ऐसा सबक मिला, जिसे शायद वह जिंदगी भर नहीं भूलेगा। दरअसल, उसने जिस छात्रा से फोन छीनने की कोशिश की, वह मार्शल आर्ट जानती है। छात्रा चोर का हाथ पकड़कर लॉक कर देती है और हाथ तोड़ने की धमकी देने लगी। 22 साल की सबरीना ने दोनों पैरों के बीच में से चोर के हाथ को पकड़कर लॉक कर दिया।

सबरीना ने बताया कि वह अपने घर के सामने थी तभी दो मोटर साइकिल सवाल उसके पास आए। उनमें से एक आदमी मोटर साइकिल से उतरा और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद मैंने उसे पकड़कर जमीन पर गिरा दिया। सबरीना का कहना है कि शख्स के पास कोई हथियार नहीं थे, इसलिए मैंने यह कदम उठाया।
close