जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी, इसलिए 16 साल की उम्र मे 25 साल की दिखने लगी थी

Image result for जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी,बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री मे कई खूबसूरत हसीनाएं है जिनके अभिनय और खूबसूरती का जमाना दीवाना है। कई मशहूर अभिनेत्रियां तो फिल्मों मे बाल कलाकार के तौर पर भी काम कर चुकी है। और उन्हीं मे से एक खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी है।

Third party image reference
कई फिल्मों मे कर चुकी है बतौर बाल कलाकार काम
हंसिका मोटवानी साउथ मे ज्यादा सक्रिय है और वहां की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। लेकिन बचपन मे वह हिंदी फिल्मों मे काम करती थी उनकी सबसे चर्चित फिल्म 'कोई मिल गया' है जिसमें उन्होंने बाल कलाकार के रूप मे काम किया है।

Third party image reference
देखते ही देखते जवान हो गई थी
हंसिका ने साल 2001 से 2004 के बीच कई फेमस धारावाहिक मे भी काम किया है। मगर यह अभिनेत्री देखते ही देखते बाल कलाकार से जवान हो गई थी। लोग तब दंग रह गए थें जब वह 2007 मे हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म 'आप का सुरुर' मे नजर आई थी। क्योंकि जो लड़की 2004 तक चाइल्ड आर्टिस्ट थी वो 2007 मे किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह जवान होकर लीड रोल करने लगी थी।

Third party image reference
जल्दी जवान होने के लिए लेती थी इंजेक्शन
आपको बता देते है कि हंसिका मोटवानी की मम्मी डॉक्टर है और वह अपनी मम्मी की सहायता से जल्दी जवान हो गई थी। कुछ खबरों के मुताबिक हंसिका जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी तभी तो वह 16 साल की उम्र मे 25 साल की अभिनेत्री की तरह दिखने लगी थी। जब उनकी फिल्म आप का सुरुर रिलीज हुई थी तो वह महज 16 साल की थी। अब आप ही अंदाजा लगा सकते है
close