छप्पर फाड़ आएगा पैसा, 16 अप्रैल से अचानक चमक जाएगी 8 राशियों की किस्मत


वृष, कन्या, मीन राशि : 
आपमें बेहतरीन प्रशिक्षक होने की प्राक्रतिक योग्यता है |लेकिन अगर कोई आपके आसपास आपको खुद की देखभाल के बारे में याद दिलाने वाल न हो तो आपको खुद का ख्याल रखना याद नही रहता |लेकिन यह याद र्खेबं कि आपका स्वास्थ्य ही आपके लिए सबसे बड़ा निवेश है |अगर आपने कभी इस तरह नही सोचा है तो अब इस बारे में सोचने का सही समय है |आप अपने खर्च और प्रतियोगी परीक्षाओं का प्रबंधन करने की योजना बनायेंगे। आप बाजार की कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने संबंधित विपणन योजना को आकार देने के मामले में एक अच्छे रणनीतिकार सिद्ध होंगे। सप्ताह के अंतिम भाग में आप अपनी ऊर्जा शक्ति और व्ययों को परिवार के कल्याण की दिशा में प्रयोग करेंगे।
मिथुन ,वृषभ : –
ऑफिशियल कार्य का भार अधिक रहने वाला है. भार को बोझ न समझते बल्कि जिम्मेदारी समझ कर कार्य को समय पर पूरा करने की कोशिश करें. व्यापार से संबंधित कोई समस्या चल रहीं है वह उन समस्याओं का हल निकालने में सफल रहेंगे. लॉक डाउन के नियमों का पालन करें साथ ही घर से बाहर निकलने से बचें. सेहत में किसी भी तरह की लापरवाही आपको नुकसान पहुंचा सकती है. इस ओर सचेत रहने की आवश्यकता है. कुल में कोई अप्रिय घटना सुनने को मिल सकती है
कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :
आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन किसी बात को लेकर आप काफी परेशान रह सकते हैं। आपके अपने लोगों का व्यवहार आपको दुखी कर सकता है। परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत भी खराब रह सकती है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन अपने ऊपर विश्वास बनाए रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दिन कमजोर रहने वाला है क्योंकि मानसिक रूप से आप तनाव मुक्त होने का प्रयास तो करेंगे लेकिन स्थिति आपको बाहर निकलने नहीं देंगी लेकिन शारीरिक रूप से आप काफी मजबूत रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी। बेवजह की चिंता को खुद पर हावी ना होने दें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन में सुख मिलेगा। दांपत्य जीवन में प्यार के अवसर मिलेंगे और परिवार का माहौल भी शांति प्रदान करेगा।
कमेंट बॉक्स में श्री गणेशजी लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद 
close