175 किलो में 108 किलो कम कर पतला हुआ था अंबानी का छोटा बेटा, अब फिर हो गया मोटा

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की तीन संतान हैं। इनमें अनंत अंबानी सबसे छोटे हैं। अनंत अंबानी का जन्म 10 अप्रैल 1995 को मुंबई में हुआ था। जन्म के बाद से ही अनंत अंबानी काफी मोटे हो गए थे। और 2014 में अनंत अंबानी का कुल वजन 175 किलो था। देश के अरबपति के बेटे होने के बाद भी अनंत अंबानी ने अपने फिगर पर कभी ध्यान नहीं दिया। इसलिए अनंत अंबानी का वजन 175 किलो हो गया था।

Third party image reference
लोग अनंत अंबानी को मुकेश अंबानी के बेहद मोटे बच्चे के तौर पर देखते थे। लेकिन साल 2016 में अनंत ने अपना वजन कम करके सबको चौंका दिया। और वह स्लिम ट्रिम हो गए हैं। अनंत अंबानी 18 महीने की मेहनत करके वजन को 175 किलो से 108 किलो पर ले आए। शरीर का वजन कम होने पर आनंद को बॉलीवुड सितारों से लेकर कई अन्य क्षेत्र की बड़ी हस्तियों से प्रशंसा मिली। अनंत अंबानी काफी स्मार्ट और हैंडसम लगने लग गए थे। लेकिन एक बार फिर से अनंत अंबानी का वजन तेजी से बढ़ रहा है।

Third party image reference
कुछ दिन पहले अनंत अंबानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होते हुए देखे गए थे। और कैमरे में जो तस्वीर कैद हुई उनमें अनंत का बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा है। अनंत अंबानी एक बार फिर से मोटे हो गए हैं। और सोशल मीडिया पर भी लोग कह रहे हैं कि अनंत अंबानी का वजन फिर से बढ़ गया है।

Third party image reference
कुछ दिन पहले अनंत अंबानी की तस्वीरें सामने आई थी जिनमें उनका बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा है। अगर ऐसा ही रहा तो अनंत अंबानी फिर से 175 किलो के हो जाएंगे। 24 साल के अनंत अंबानी अपने अफेयर को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। और बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में बताए जा रहे हैं। और ऐसा लग रहा है कि राधिका अंबानी परिवार की दूसरी बहू बन सकती है
close