2024 में ये तीन बीजेपी नेता ले सकते है पीएम मोदी की जगह,बन सकते है देश के प्रधानमंत्री


2024 में ये तीन बीजेपी नेता ले सकते है पीएम मोदी की जगह,बन सकते है देश के प्रधानमंत्री
Third party image reference
भारतीय जनता पार्टी इस समय अपने सुनहरे दौर में है। आज उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा लोकप्रिय और मजबूत चेहरा है, जिसने पार्टी को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है। लेकिन क्या भाजपा के पास नरेंद्र मोदी के अलावा कोई ऐसा नेता है जो 2024 में प्रधानमंत्री बन सकता है और पार्टी को आगे ले जा सकता है, क्या भाजपा के पास बैकअप नेतृत्व है जो भविष्य में नरेंद्र मोदी की जगह पार्टी में ले सकता है? आज हम आपके लिए भारतीय जनता पार्टी के तीन नेता लाए है जो शायद भविष्य मे प्रधानमंत्री मोदी की जगह ले सकते है।
3-ज्योतिरादित्य सिंधिया:

Third party image reference
अनेक साल तक कांग्रेस में सेवा देने के पश्चात ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्तमान में भाजपा में नए शामिल हुए हैं। मध्यप्रदेश की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया बेहद ही लोकप्रिय नेता है और उनका पद भी काफी ऊंचा है लेकिन बीजेपी में वे अभी नए नए शामिल हुए है ऐसे में देखना होगा कि मोदी-शाह का भरोसा सिंधिया को कितनी जल्दी मिलता है।
2-योगी आदित्यनाथ:

Third party image reference
उत्तर प्रदेश के शक्तिशाली मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ भी 2024 में प्रधानमंत्री बन सकते हैं। पार्टी के इस नेता को हिंदुत्व का महान वाहक माना जाता है। योगी आदित्यनाथ जनता के बीच बहुत लोकप्रिय भी हैं और संगठन और संघ में उनकी मजबूत पहुंच है।ऐसे में 2024 में वे प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदार है।
1-अमित शाह:

Third party image reference
2024 में प्रधानमंत्री बनने की सूची में गृहमंत्री अमित शाह पहले नंबर पर हैं। अगर इस समय के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी पर आंख बन्द करके भरोसा कर सकते हैं, तो वह अमित शाह हैं। आज वह दिल्ली की सबसे ऊँची सीट के सबसे करीब बैठे है।
दोस्तो आपके हिसाब से इन तीनो में से कोनसा नेता साल 2024 में भारत की गद्दी पर बैठेगा कमेंट करके अपनी राय जरूर दीजिये।
close