21 दिन के लॉक डाउन समाप्ति के बाद पीएम मोदी का आ सकता है ये बड़ा फैसला, जानकर चौंक जाएंगे

मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपके मनोरंजन करने के लिए मैं एक और दिलचस्प लेख को शुरू करता हूं ।

21 दिन के लॉक डाउन समाप्ति के बाद पीएम मोदी का आ सकता है ये बड़ा फैसला, जानकर चौंक जाएंगे
Third party image reference
पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के लिंक को तोड़ने के लिए 21 दिनों का लॉक डाउन लगाया था ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। 21 दिन की अवधि अब जल्द ही पूरी होने वाली है। कई लोगों का ये सोचना है कि इस लॉक डाउन समाप्ति के बाद आगे क्या होगा। आइए जानते हैं पीएम मोदी का अगला फैसला क्या हो सकता है।

Third party image reference
1. लॉक डाउन अवधि समाप्ति होने के बाद भी कोरोना की निःशुल्क जाँच की जा सकती है ताकि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध न रहे।
2. लॉक डाउन के बावजूद भी अभी भी यह वायरस पूरी तरह से नियंत्रित नही हो सका है और हर दिन कोई न कोई नयी पॉजिटिव रिपोर्ट जरूर आ रही है। इस लिए लॉक डाउन की अवधि कुछ दिनों के लिए और बढ़ायी जा सकती है।

Third party image reference
3. सरकार खाने पीने की चीजों को मुफ्त में सप्लाई कर सकती है।
4. संक्रमित व्यक्तियों को पता लगाने का काम जारी रहेगा क्योंकि देश मे एक भी संक्रमित व्यक्ति बच जाएगा और उसका इलाज नही होगा तो उससे अन्य को खतरा होने का चांस ज्यादा है।
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।
close