उत्तराखंड सरकार ने जमातियों को दिया 24 घंटे का समय, कहाया तो खुद ही सामने आ जाओ वरना करेंगे ऐसी कार्यवाही, जिन्दगी भर रखोगे याद

उन्होंने कहा कि वे छह अप्रैल शाम तक सामने आयें और पुलिस तथा प्रशासन को अपने बारे में जानकारी दें। प्रशासन उनकी हरसंभव सहायता देगा। उनकी मेडिकल जांच करायी जायेगी। जरूरत पड़ने पर ही उन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा जायेगा। रतूड़ी ने चेतावनी देते हुये कहा कि यदि छह अप्रैल के बाद पुलिस और प्रशासन को उनके बारे में जानकारी मिलती तो उनके खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा अगर उनके संक्रमण के कारण किसी की मौत हुई तो ऐसे व्यक्ति खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया जायेगा।
Loading...
सरकार की ओर से प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये तमाम कदम उठाये जा रहे हैं। राज्य सरकार युद्धस्तर पर जमातियों की खोज कर रही है। सरकार की ओर से कल तक 713 जमातियों की पहचान की गयी थी लेकिन इनमें से अधिकांश लोग सामने नहीं आ रहे हैं और जानकारी देने से बच रहे हैं। अभी तक राज्य में कोरोना संक्रमित के 26 मामलों की पुष्टि हो चुकी है इनमें से 19 जमाती बताये जा रहे हैं। ऐसे में सरकार ने जमातियों को सामने आने के लिये अंतिम मौका दिया है।

close