2 साल के बच्चे ने किया ऐसा काम, सिर पकड़कर रोए मां बाप, जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

जी हां आज हम आपको एक ऐसे 2 साल के बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने माँ-बाप की सालभर की मेहनत को 1 मिनट में बिखेर दिया.

अमेरिका में स्थित यूटा राज्य में एक ऐसा अजीब और गरीब मामला हुआ है, जिसे जानने के बाद आपके चेहरे पर एक पलकों हलकी सी हंसी जरूर आएगी, लेकिन घेराई से सोचेंगे तो हैरत में भी पड़ जाएंगे और अपने घर के छोटे बच्चों पर 24 घंटे नजरे बिठाए रखेंगे. तो आइए आपको भी बताते हैं 2 साल के बच्चे द्वारा किया गया हैरत में डाल देने वाला कारनामा…



आपको बता दें अमेरिका में एक दंपति को फुटबॉल मैच देखना था, लेकिन महंगी टिकट होने के कारण वो चाहकर भी मैच देख नहीं सकते थे. जिस वजह से उन्होंने एक योजना बनाई की वो अपनी बचत करके टिकट के पैसे जोड़ेंगे और फिर अपनी इस ख्वाहिश को पूरा करेंगे.

वहीं बनाई गई योजना लगभग पूरी ही हो गई थी. पति-पत्नी दोनों ने मिलकर सालभर में 1060 डॉलर (करीब 78 हजार रुपये) इकट्ठा कर लिए थे, लेकिन सालभर की इस मेहनत और मैच देखने के इस सपने को 2 साल के बच्चे ने चकना-चूर कर दिया.



बता दें कि उसने सारे नोट को कागज काटने वाली मशीन में डाल दिया. जिस वजह से 1060 डॉलर (करीब 78 हजार रुपये) के छोटे-छोटे टुकड़े हो गए. वहीं बेन और जैकी ने का कहना है कि उनके 2 साल के बेटे लियो के पास पैसों का लिफाफा आ गया. जिस वजह से उसने पैसों से भरा लिफाफा शेडर(कगज काटने की मशीन) में डाल दिया.

इस बात की जानकारी बेन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी. जहां उन्होंने लिखा है कि
close