4 साल से लड़की से करता था प्यार, रेज्यूमे भेजकर पूछा डेट पर चलोगी फिर लड़की ने दिया ऐसा जबाब जानकर रह जाओगे दंग

डेंटिंग करने के लिए भी लोग तरह तरह के तरिके अपनाते हैं। कोई फ़ोन पर डेटिंग करता है तो कोई फेस टू फेस। ऐसे में आजकल की दुनिया क्रिएटिव लोगों ने भरी पड़ी है और लोग कभी कभी एक्स्ट्रा दिमाग लगाकर ऐसा काम कर जाते हैं कि हैरानी होती है।

वैसे आप सभी ने अब तक लोगों को नौकरी के लिए अलग-अलग किस्म का बायोडाटा बनाते देखा होगा, रेज्यूमे क्रीएट करते देखा होगा। लेकिन डेटिंग करने के लिए ऐसा करते हुए किसी को नहीं देखा होगा। वैसे हाल ही में ऐसा एक शख्स ने कर दिया है। जी दरअसल एक युवक ने लड़की को डेट करने के लिए रेज्यूम बनाया और उसे भेज दिया। जी हाँ, यह मामला सैन डिएगो यूनिवर्सिटी का है जहाँ का छात्र जेम्स पिछले चार साल से एक लड़की को पसंद करता था।

वहीं उसे अपने साथ डेट पर ले जाना चाहता था और फिर उसने किसी तरह से इसके लिए हिम्मत जुटाई और लड़की को रेज्यूमे भेज दिया। वहीं उस लड़की का नाम क्रिस्टी है और उसने अपने ट्विटर हैंडल पर इस रेज्यूम की फोटो शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा है, 'मैंने एक लड़के को मजाक में कहा था कि अगर वो मुझे डेट पर ले जाना चाहता है, तो एक कवर लेटर भेजे और उसने सच में मुझे अपना रेज्यूमे भेज दिया।' इस ट्वीट को देखने के बाद लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं।
close