सड़क पर बिखरे पड़े 500-100 के नोट देखकर पहले लोगों का मन ललचाया, लेकिन तभी दिमाग में आई एक बात और मच गयी भगदड़, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

मामला गुरुवार की सुबह एसएसपी कोठी के पास फेज-3ए की डिवाइडर रोड का है। यहां सड़क पर 500-100 और 50 रुपए के नोट पड़े हुए थे। एक राहगीर ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद एएसआई सुरजीत मौके पर पहुंचे। उन्होंने सावधानी से नोट थैली में भरे। ये करीब 4000 रुपए थे। People are not even taking notes on the road due to Corona's fearएएसआई ने बताया कि इस बारे में सीनियर अधिकारियों को बताया गया है। एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि इस बारे में हेल्थ विभाग से जानकारी ली जाएगी। अगर संक्रमण को लेकर कोई खतरा हुआ, तो नोट नष्ट करने के लिए लिखा जाएगा।
उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 5,734 (अब तक) तक पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 473 ठीक होकर घर आ गए हैं। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1297, जबकि दिल्ली में 669 संक्रमित मरीज मिले हैं।
पंजाब में कोरोना के 16 नए केस सामने आए हैं। यहां अब कुल संक्रमितों की संख्या 116 हो गई है। गुरुवार को 16 नए मामले सामने आए। इनमें 10 मोहाली जिले के जवाहरपुर गांव के हैं। इस गांव में अब तक 21 मामले सामने आ चुके हैं। पंजाब में कोरोना से 9 लोगों की मौत हो चुकी है।
close