मरने के बाद करोड़ों की संपत्तियां छोड़ गईं यह अभिनेत्रियां, 5वें नंबर वाली की थी सबसे कम आयु


मरने के बाद करोड़ों की संपत्तियां छोड़ गईं ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी अचानक मौत हुई और उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा है। इनमें से सभी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं और इनके पास अच्छी प्रॉपर्टी थी जो अब उनके परिजनों के नाम है। तो चलिए बताते हैं आपको उन एक्ट्रेसेस के नाम।

दिव्या भारती


बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रही दिव्या भारती ने 19 साल की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया था। जब दिव्या भारती की मृत्यु हुई थी तब वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी थी, सूत्रों के मुताबिक मृत्यु के बाद दिव्या भारती अपने परिवार के लिए लगभग 70 करोड़ रुपए की पॉपर्टी छोड़ गई थीं।

श्रीदेवी


हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत 4 वर्ष की उम्र में कर दी थी और अभी भी काम कर रही थीं कि साल 2018 में उनका निधन एक हादसे में हो गया था। श्रीदेवी के अभिनय का प्रभाव आपने कई फिल्मों में देखा होगा तभी तो श्रीदेवी का अभिनय करियर बहुत शानदार रहा है। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद उनकी 247 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के नाम हुई।

सौंदर्या


साल 1999 में आई फिल्म सूर्यवशंम में अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री सौंदर्या की मृत्यु साल 2004 में एक प्लेन क्रैश में हो गई थी। ऐसा बताया जाता है कि सौन्दर्या अपने पीछे 50 करोड़ रुपये की प्रापर्टी छोड़ गई हैं।
close