इनके प्‍यार के आगे लॉकडाउन भी हुआ 'फेल', 60 किमी पैदल चलकर पहुंची बॉयफ्रेंड के पास, और फिर बिना परिवार और बिना पंडित के कर ली शादी

यह कहानी आंध्र प्रदेश के कृष्‍णा जिले के हनुमान जंक्‍शन की रहने वाली 19 वर्षीय चितिकला भवानी की है. उसका बॉयफ्रेंड उसके गांव से 60 किमी दूर एदिपल्‍ली गांव में रहता है. उसका नाम साई पुन्‍नैया है.

 भवानी और पुन्‍नैया चार साल से साथ में हैं. हाल ही में दोनों ने अपने रिश्‍ते के बारे में अपने-अपने परिवारों को बताया था. लेकिन उनके परिवारवाले इन दोनों के इस रिश्‍ते के लिए राजी नहीं थे. भवानी के परिवार ने शादी से इनकार कर दिया था. इसके बाद दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला लिया.

इसके बाद जब भवानी और पुन्‍नैया के प्‍लान के मुताबिक दोनों भागने के लिए तैयार थे, तभी कोरोना वायरस के कारण देश में मोदी सरकार की ओर से 21 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया. ऐसे में दोनों घरों में ही फंस गए. लॉकडाउन के कई दिन गुजर जाने के बाद गुरुवार को भवानी ने घर से निकलकर अपने बॉयफ्रेंड पुन्‍नैया के पास जाने की ठानी. भवानी ने पैदल ही 60 किमी की दूरी तय की और पुन्‍नैया के पास पहुंच गई. दोनों ने शादी भी कर ली.
close