खंडहर जैसे घर के अंदर से आ रही थी आवाजें, लोगों ने अंदर जाकर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन, 6 साल की बच्ची के साथ हो रहा था घिनौना काम

परिजनों के अनुसार, छह साल की मासूम मंगलवार रात के समय पड़ोस में ही स्थित किराने की दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। जिसे बाद काफी देर तक वो बच्‍ची घर नहीं लौटी तो बच्ची की दादी व चाचा उसकी तलाश में बाहर निकले जिसके बाद उन्‍हें कुछ ही दूर पर उन्‍हें खंडहर जैसे एक मकान के अंदर से बच्ची के रोने चिल्लाने की आवाजें सुनाई दीं। फिर क्‍या था बच्ची की आवाज सुनकर उस घर के आसपास लोग इकट्ठा हो गए।


सभी को शक हुआ और उन्‍होंने अंदर जाकर देखा तो वहां एक व्यक्ति बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्‍हाल बच्ची को बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बच्‍ची की हालत बेहद गंभीर है इसलिए उसे कल ही दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वारदात के दौरान खंडहर में दो अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे, जो शराब पी रहे थे। वे लोगों के पहुंचने पर फरार हो गए।


जिसे बाद काफी देर तक वो बच्‍ची घर नहीं लौटी तो बच्ची की दादी व चाचा उसकी तलाश में बाहर निकले जिसके बाद उन्‍हें कुछ ही दूर पर उन्‍हें खंडहर जैसे एक मकान के अंदर से बच्ची के रोने चिल्लाने की आवाजें सुनाई दीं। फिर क्‍या था बच्ची की आवाज सुनकर उस घर के आसपास लोग इकट्ठा हो गए। सभी को शक हुआ और उन्‍होंने अंदर जाकर देखा तो वहां एक व्यक्ति बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
close