शादी से ठीक पहले दूल्हे को हुआ कोरोना, जानिए फिर 7 फेरे से पहले दुल्हन के साथ जो हुआ वो जानकर रह जाओगे हैरान

 के 
जानकारी के मुताबिक, फरीदकोट में रहने वाला यह युवक लॉकडाउन के चलते समाज सेवा में लगा हुआ था। इसी बीच उसकी तबीयत खराब हो गई, जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की और दो दिन बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। 

प्रशासन को पता चलते ही अधिकारियों की एक टीम युवक के घर पहुंची और उसको अस्पलात में भर्ती करा दिया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होने वाली दुल्हन के घर जाकर उसके पूरे परिवार का सैंपल लेकर उनको क्वारंटाइन कर दिया है। हालांकि, दोनों परिवारों के किसी भी सदस्य में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। फिर भी दोनों घरवालों के सभी सदस्यों को 14 दिन तक घर में ही क्वारंटीन किया गया है।

बता दें कि करीब एक महीन मार्च की शुरुआती सप्ताह में दोनों की मंगनी फरीदकोट में हुई थी। जहां दूल्‍हा फरीदकोट का रहनेवाला है और दुल्‍हन मोगा की है। दोनो की शादी तारीख 13 अप्रैल तय की गई थी। बता दें कि अब तक पंजाब में 173 कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज मामले सामने आए हैं। इनमें से 12 लोगों की मौत हो चुकी है। इस महामारी से प्रदेश को बचाने के लिए पंजाब सरकार ने बहुदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 पार्टियों के अध्यक्ष शामिल होंगे।
close