तबलीगी जमात को पसंद नहीं करता है मुसलमान" : मुस्‍लिम धर्मगरु शेर मोहम्मद खान रिजवी, कहा देश के 80 फीसदी मुसलमानों का इससे कोई मतलब नही

तबलीगी जमात पर मुस्लिम धर्मगुरु शेर मोहम्मद खान रिजवी ने कहा, ‘देश का 80 फीसदी मुसलमानों का इस जमात से कोई ताल्लुक नहीं है, हमारा इस जमात से कोई ताल्लुक नहीं है। सभी हिंदू भाई, मीडियावालों से दरख्वास्त हैं कि इस जमात को मुसलमान कतई पसंद नहीं करता’ धर्मगुरु ने कहा, ‘विशेष जयपुर के रामगंज के मुस्लिम से मेरी दरख्वास्त है कि मेडिकल टीम, प्रशासन और पुलिस का हर वक़्त सहयोग करें घरों से बाहर नहीं निकलें।’ धर्मगुरु शेर मोहम्मद खान रिजवी ने सभी मुस्लिम से दरख्वास्त करते हुए कहा कि कल जुम्मे की नमाज़ के वक़्त घर पर नमाज़ अदा करें और मस्जिद में सिर्फ इमाम और 3-4 लोग ही नमाज़ पढ़ें।

बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित तबलीगी जमात के मरकज से दुनिया के 150 देशों से ज्यादा जमातें इस्लाम के प्रचार-प्रसार के लिए जाती हैं। दुनिया के तमाम देशों से तबलीगी जमात के लोग भारत में भी आते हैं। हालांकि सऊदी अरब जहां से इस्लाम की शुरुआत हुई, वहीं पर तबलीगी जमात पूरी तरह बैन है। इसके अलावा ईरान में भी इन्हें इस्लाम के प्रचार-प्रसार करने की इजाजत नहीं है।
close