भारत में इस दूकान पर फ्री में मिल रहा है कोरोना, घर ले जाने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं लोग, वजह जानकर रह जाओगे दंग

वेस्ट बंगाल में भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। ममता बनर्जी सरकार ने लोगों की मिठाइयों के लिए दीवानगी देखते हुए मिठाई की दुकानें खुली रखने की इजाजत दे दी थी जिसकी वजह से यहां मिठाई की दुकानें खुली हुई हैं।

कोलकाता में मिठाई दुकान में कोरोना नाम की मिठाई बेची जा रही है।  कोलकाता की एक स्वीट शॉप में कोरोना संदेश नाम से मिठाई आई है। इस मिठाई की तस्वीर कोरोना वायरस से मिलती-जुलती है, जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

वेस्ट बंगाल में भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। ममता बनर्जी सरकार ने लोगों की मिठाइयों के लिए दीवानगी देखते हुए मिठाई की दुकानें खुली रखने की इजाजत दे दी थी जिसकी वजह से यहां मिठाई की दुकानें खुली हुई हैं।कोलकाता में मिठाई दुकान में कोरोना नाम की मिठाई बेची जा रही है। कोलकाता की एक स्वीट शॉप में कोरोना संदेश नाम से मिठाई आई है। इस मिठाई की तस्वीर कोरोना वायरस से मिलती-जुलती है, जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

हिन्दुस्तान स्वीट की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कोरोना संदेश बिक्री के लिए नहीं हैं। कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए इसे हम अपने ग्राहकों को मुफ्त में बांट रहे हैं।हिन्दुस्तान स्वीट की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कोरोना संदेश बिक्री के लिए नहीं हैं। कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए इसे हम अपने ग्राहकों को मुफ्त में बांट रहे 
close