कोरोना के खिलाफ जंग में उतरी एकता कपूर, इतने करोड़ देकर आलोचकों का मुंह किया बंद

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश भर में हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं और अभी भी एक एक करके सभी सितारे मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी से निपटने के लिए 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा की है.

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरी एकता कपूर, इतने करोड़ देकर आलोचकों का मुंह किया बंद
Third party image reference
खास बात यह है कि आज देश का हर एक जिम्मेदार नागरिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं और पीएम केयर्स फंड में लगातार डोनेट कर रहे हैं. इसमें अब तक फिल्मी दुनिया के कई दिग्गज मदद के लिए आगे आए. अक्षय कुमार से लेकर तमाम दिग्गजों ने अब तक पीएम केयर्स फंड में करोडों रुपये दान कर चुके हैं.

Third party image reference
अब कोरोना के खिलाफ जंग में एकता कपूर भी शामिल हो चुकी है. एकता ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह मेरी पहली और प्रमुख जिम्मेदारी है कि मैं उन विभिन्न फ्रीलांसरों और दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल करूं जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं. शूटिंग रुकने के कारण उन पर भारी दवाब आ गया है और उन्हें नुकसान भी हुआ है. मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है. सिर्फ एक ही समाधान है, साथ रहिए... सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए.'

Third party image reference
एकता कपूर के इस ऐलान के बाद पूरे देश भर में उनकी खूब तारीफ की जा रही है. एकता कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे मशहूर प्रोडूसर मानी जाती है. उनके पिता जितेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेता रहे हैं. और उनके भाई तुषार कपूर भी एक अभिनेता है.

Third party image reference
एकता कपूर की व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो एकता कपूर की उम्र 44 साल हो गई है वह अभी फिलहाल अविवाहित हैं हालांकि उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है जिसकी परवरिश वह बड़ी शिद्दत के साथ कर रही है. अगर आपको भी एकता कपूर का यह काम पसंद आया है तो इसलिए को लाइक और शेयर जरूर करें। जिससे कि सभी लोगों को पता चल सके कि इस मुश्किल की घड़ी में कौन देश का कितना साथ दे रहा है.
close