ऐश्वर्या की सुंदरता और पॉपुलेरिटी नहीं बल्कि इस वजह से अभिषेक ने की थी उनसे शादी, जानकर रह जाओगे दंग


बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की या टीवी इंडस्ट्री की तो इन दोनों ही जगहों पर कई ऐसे कपल्स हैं जिनकी उम्र में काफी ज्यादा फासला है, लेकिन इसके बावजूद भी उन लोगों में प्यार हुआ और अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए उन्होंने शादी भी की। हम ना जाने कितने ही सेलेब्स की लव स्टोरी आपको बता चुके हैं जिनकी उम्र में काफी अधिक अंतर हैं लेकिन इसके बावजूद भी वो काफी अच्छे से अपनी लाइफ एक-दूसरे के साथ जी रहे हैं। आज हम आपको एक और ऐसे ही कपल के बारे में बताएंगे जिसमें पत्नी की उम्र पती से ज्यादा है, मगर इसके बावजूद भी उनके प्यार में कोई कमी नहीं हैं।

कहते हैं कि पत्नी की उम्र यदि पति से ज्यादा होती है तो वह भाग्यशाली होता है। पति के लिए पत्नी की उम्र ज्यादा होना लक्की माना जाता है। बता दें कि अभिषेक तथा ऐश्वर्या की शादी को 10 साल हो गए हैं और ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में 3 साल बड़ी हैं। जहां ऐश्वर्या का करियर फिल्मों में बहुत अच्छा रहा वही अभिषेक फिल्मों में कुछ खासा कर नहीं पाए। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी करी और 10 साल से एक मजबूत रिश्ते में बंधे हुए हैं। सबके मन में ये सवाल उठता होगा कि आखिर अभिषेक ने शादी के लिए ऐश्वर्या को ही क्यों चुना तो इस बात का जवाब अब अभिषेक ने दे दिया है।

अभिषेक ने इंटरव्यू में बताया था कि, उनकी ऐश्वर्या से शादी करने की वजह उनकी खूबसूरती नहीं बल्कि कुछ और है। उन्होंने कहा कि ऐश से केवल इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वे बॉलीवुड की सफलतम एक्ट्रेस है या वे मिस वर्ल्ड रह चुकी है बल्कि ऐश से शादी करने की वजह ये थी की वो एक लाजवाब इंसान है अभिषेक ने कहा की उन्होंने उस ऐश से शादी की है जो रात में बिना मेकअप के रहती है।
close