पत्नी से झूठ बोलकर प्रेमिका के साथ इटली गया था पति, कोरोना संक्रमण ने खोली पोल


Third party image reference
एक युवक गत दिनों अपनी पत्नी से यह कहकर घर से निकला था कि उसे बिजनेस के सिलसिले में ब्रिटेन जाना है इसके बाद वह अपनी प्रेमिका के साथ एकांत में समय बिताने के लिए इटली पहुंच गया। इस दौरान वह कोरोना की चपेट में आ गया प्रेमिका के साथ ट्रिप खत्म कर जब वह वापस लौटा तो उसकी जांच की गई। इसमें उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई।
जानकारी
पत्नी के साथ चल रहा है युवक का उपचार युवक के कोरोना से संक्रमित होने के बाद चिकित्सा टीम उसका और उसकी पत्नी का नॉर्थ इंग्लैंड के घर में सेल्फ आइसोलेशन में उपचार चल रहा है। खास बात यह है कि उसकी पत्नी को अभी भी उसकी करतूत का पता नहीं चल सका है।
सच्चाई
युवक ने मेडिकल टीम को बताई सच्चाई रिपोर्ट के अनुसार युवक को जब कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई तो उसे आइसोलेशन वार्ड में अकेले रखा गया इस दौरान मेडिकल टीम ने उससे यात्रा के बारे में जानकारी मांगी। इस दौरान युवक ने सच्चाई उगलते हुए कहा कि वह बिजनेस के सिलसिले में ब्रिटेन न जाकर अपनी प्रेमिका के साथ छुटि्टयां मनाने इटली गया था उसी दौरान वह कोरोना की चपेट में आ गया। हालांकि, इस दौरान उसने अपनी प्रेमिका का नाम बताने से इनकार कर दिया।
परेशान
बात खुलने की वजह से ज्यादा परेशान है युवक रिपोर्ट के अनुसार युवक की पत्नी को अभी भी यही लग रहा है कि उसके पति को बिजनेस के सिलसिले में ब्रिटेन जाने के कारण कोरोना का संक्रमण हुआ है इधर, मेडिकल टीम का कहना है कि युवक की हालत स्थित बनी हुई है और उसे संक्रमण को लेकर ज्यादा चिंता नहीं है वर्तमान में युवक इस बात से परेशान है कि अब उसका राज उसकी पत्नी और सबके सामने आ जाएगा। वह लगातार इसी चिंता में डूबा हुआ है।
close