लड़की ने ठुकरा दिया प्यार तो सनकी प्रेमी ने लड़की के साथ किया इतना घिनौना काम, तोड़ दी उँगलियाँ, और फिर भी नही भरा मन तो...

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम चमन साहू हैं और नेवरा थाना, बेमता गांव का रहने वाला है। चमन की भाभी का गांव मृतिका के मोपका गांव में ही है। मृतिका युवती आरोपी की भाभी की बहन के साथ फरवरी में सोमनाथ का मेला घूमने के लिए गई हुई थी। उस दौरान आरोपी के घर में रुकी थी। तभी आरोपी और मृतिका के बीच परिचय हुआ था। आरोपी चमन मृतिका मन ही मन उससे प्यार करने लगा था और उससे शादी भी करना चाहता था। पर लडक़ी और उसके घर वालों को युवक पसंद नहीं था।
चमन साहू डेढ़ महीने पहले मृतिका से शादी करने की बात को लेकर युवती के गांव मोपका में जाकर जमकर हल्ला भी किया था। युवती के परिवार वाले और गांव वालों ने इस मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी लिखाई थी। तब दोनों पक्ष में समझौता होने के बाद मामले को शांत करा दिया गया था। आरोपी युवती के द्वारा शादी के लिए मना करने की बात से काफी नाराज था। इसी बात को लेकर कल चमन बेमता से भाटापारा आया और यहां पर एक स्कूल में रात में रुका रहा।
सुबह मोपका में युवती के घर पहुंचकर चाकू से युवती और उसके परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में युवती और उसकी छोटी नानी की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी युवती के घर के पटाव पर छुपकर बैठकर आत्महत्या करने की नियत से खुद का गला रेतकर अपने को घायल कर लिया। सूचना मिलते ही भाटापारा ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी युवक को गिरफ्तार किया। इधर पुलिस ने दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
close