आवाज ना निकले इसलिए गले में ठूंसी रूई, तीन महीने के बेटे को निर्दियी माँ ने दी इतनी खौफनाक मौत, जानकर उड़ जायंगे आपके होश

पुलिस ने बच्चे के गले-सड़े शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है। यहा पर रिपोर्ट के आधार पर ही आरोपी पर कार्रवाई होगी और पुलिस के अनुसार महिला मानसिक रूप से परेशान है। दो माह पूर्व उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। परिजनों ने समय पर उपचार करा उसे बचा लिया था।

पुलिस के अनुसार लखबीर बंसल और सुकृति का विवाह 30 मार्च 2018 को हुआ था। 27 मार्च 2019 को सुकृति ने बेटे को जन्म दिया था। यहा पर बच्चे रोहन को जन्म देने के बाद से ही सुकृति की दिमागी हालत ठीक नहीं चल रही थी और दो माह पूर्व ही सुकृति के नशीली चीज के सेवन करने के कारण चंडीगढ़ के सेक्टर 16 में भी इलाज करवाया गया था।

जब लखबीर घर पहुंचा तो उसने देखा कि बच्चा बेसुध पड़ा हुआ है। यहा उसको पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। हालांकि, घटना वाले दिन ही महिला ने बेटे की हत्या की बात की थी लेकिन कोई विश्वास नहीं कर रहा था। यहा पुलिस ने मृतक बच्चे के ताया की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
close