प्यार के आगे कोरोना हारा, मास्क लगाकर बिना पंडित के पहनाई एक दुसरे को माला और हो गयी शादी, न दोनों लोगों के बारे में जानकर आपको ऐसा ही लगेगा

कस्बे के ही एक मंदिर में दोनों ने शादी की और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। हालांकि इस शादी के दौरान दोनों ने ही लॉक डाउन के नियमों का पालन भी किया। सोशल डिस्टेंसिंग का ख़्याल रखते हुए व मास्क पहनकर ही शादी रचाई। जानकारी के मुताबिक मामला मथुरा के कस्बा और थाना सुरीर क्षेत्र का है। कस्बा निवासी 21 वर्षीय विजय कुमार पड़ोसी जनपद हाथरस के गांव बैहंटा निवासी 19 वर्षीय खुशबू से प्यार करता है। दोनों में चल रहे प्रेम प्रसंग की परिजनों को भी भनक थी, लेकिन शादी के लिए वह तैयार नहीं थे। 

बावजूद इसके दोनों ने शादी करने की ठान ली। बताया गया है कि बुधवार की रात युवती अपने प्रेमी के पास आने के लिए घर से पैदल ही निकल आई। हाथरस पहुंचने पर उसने फोन पर अपने प्रेमी को घर से आने की बात बताई तो प्रेमी भी बाइक लेकर उसे लेने हाथरस पहुंच गया और अपने साथ अपनी प्रेमिका को अपने घर ले गया, लेकिन यहां प्रेमी के घरवालों ने भी शादी पर एतराज जताया। इस पर दोनों ने हार नहीं मानी और थाना सुरीर पहुंचकर मदद की गुहार लगाई।
close