बाथरूम में बैठकर चोरी चुपके धो रही थी कपड़े! कैमरे में कैद हो गयी तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे लॉकडाउन की वजह से अपना पूरा समय घर पर ही बिता रहे हैं। इतना ही नहीं वह घर के काम भी खुद ही कर रहे हैं। इस लिस्ट में टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हिना खान का नाम भी शामिल है। वर्तमान में वह अपने घर के काम खुद ही कर रही हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई जो सुर्खियों में छा गईं।

बाथरूम में बैठकर चोरी चुपके धो रही थी कपड़े! कैमरे में कैद हो गयी तस्वीरें
Third party image reference
दरअस हिना अपने बाथरूम में चोरी चुपके कपड़े धो रही थीं। लेकिन घर के किसी सदस्य ने हिना की तस्वीरें खींच ली और उनको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। तस्वीरों में हिना खान तरह-तरह की शक्ल बनाती हुई नजर आ रही हैं। उनके हाथों में कपड़े धोने का ब्रुश भी है।

Third party image reference
हिना की तस्वीरों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि वह कपड़े धो कर थक चुकी हैं और वह मजबूरी में कपड़े धो रही हैं। इस दौरान उन्होंने मेकअप भी नहीं किया हुआ था। बिना मेकअप के भी वो बहुत ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। इससे पहले हिना की कुछ और तस्वीरें वायरल हुई थीं। उन तस्वीरों में वह अपने घर पर पोंछा लगाती हुईं नजर आ रही थीं।

Third party image reference
हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ ही समय पहले उन्होंने फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई। इनको सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रोल से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली। इसके अलावा वे कुछ और टीवी सीरियलों में भी नजर आईं।
close