कर्फ्यू का उड़ा रहे थे मजाक, जिम की छत पर चल रही थी शराबखोरी और जुआं, और फिर कुटाई …

राजनांदगांव में लॉकडाउन और कर्फ्यू के बाद भी लगातार लापरवाही बरतने वाले और शहर में घूमने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। मंगलवार को एसपी बीएस धु्रव खुद सड़क पर उतरे और उन्होंने व्यवस्था की पड़ताल की। कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद भी लोग मूर्खता पर उतर आए हैं।

कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि लालबाग क्षेत्र में रहने वाले एक निवासी कृष्णा टॉकीज के सामने अपनी दुकान खोल रखी है। शालीमार के नाम से कपड़े की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर यहां पहुंची पुलिस को पता चला कि इसके उपर संचालित वीआईपी जिम खुला हुआ है।

उपर पहुंचने पर जिम में कोई नहीं मिला लेकिन जिम की छत पर शराबखोरी और ताश खेलते जिम संचालक नीरज कन्नौजे अपने कुछ दोस्तों के साथ पाया गया। मौके पर ही पुलिस ने उसे जमकर उठक-बैठक लगाई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीआईपी जिम और शालीमार दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई है। एसपी बीएस धु्रव के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार कर्फ्यू को लेकर सक्रिय है।
close