आखिर उस रात ऐसा हुआ था क्या, जो अमिताभ ने जया को यूं गोद में उठा लिया?



अमिताभ और जया ने एक साथ अपने करियर में कई फिल्मे की जिसमे शोले, चुपके चुपके, गुड्डी, जंजीर, अभिमान, सिलसला, कभी ख़ुशी कभी गम जैसी कई फिल्मे शामिल हैं. अमिताभ और जया की ख़ास बात ये हैं कि दर्शक इनकी जोड़ी को सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी पसंद करते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको अमिताभ और जया की निजी जिंदगी से सम्बंधित एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं.



आप लोगो को अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म लावारिस तो याद होगी ही. ये फिल्म 22 मई 1081 को रिलीज हुई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज इस फिल्म को रिलीज हुए पुरे 37 साल हो जाएंगे. इस फिल्म में एक गाना हुआ करता था जो काफी पॉपुलर हुआ था. गाने के बोल हैं 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम हैं' वैसे देखा जाए तो ये गाना आज भी काफी फेमस हैं. शादी, पार्टी, या किसी फंक्शन में आज भी लोग इस गाने पर थिरकना पसंद करते हैं.

इसी गाने से जुड़ा एक किस्सा बहुत ही मजेदार और दिलचस्प हैं. हुआ दरअसल ये कि अमिताभ बच्चन 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम' हैं गाने पर एक लाइव कॉन्सर्ट्स में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान जया बच्चन भी उनके साथ थी. ऐसे में लोगो ने फरमाइश करी कि अमिताभ जया के साथ इस गाने पर डांस करे. अमिताभ ने भी अपने फेंस की बात मानी और इस गाने पर जया के साथ डांस करने लगे. मजेदार बात ये हुई कि परफार्म करते करते अमिताभ इतने ज्यादा मूड में आए गए कि उन्होंने जया को गोद में ही उठा लिया. इसके बाद अमिताभ ने जया से खुले आम प्यार का इजहार किया. ये नज़ारा देख दर्शक काफी खुश हुए और जोर जोर से तालियाँ बजने लगे.
close