गुजरात की अनोखी शादी, बारात में गाय बनी वीआईपी गेस्ट, दूल्हे ने हाथों में लगाई मोदी सरकार की मेहँदी, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

दूल्हे ने गाय को ही अपना वीआईपी मेहमान बनाया था। दूल्हे की घोड़ी के आगे गाय माता अपने बछड़े के साथ चल रही थी। इतना ही नहीं दूल्हे ने हाथ में जो मेंहदी लगा रखी थी वह भी चर्चा का विषय बन गई। दूल्हे ने मेहंदी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का समर्थन किया गया था। दूल्हे रोहित ने कहा कि CAA को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। इसलिए मैंने लोगों को जागरूक करने के लिए यह मेंहदी लगवाई है।
सूरत के रोहित और अभिलाषा की शादी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इनकी शादी में हिंदू परंपरा और संस्कृति को बनाए रखने के लिए वैदिक परंपराओं का पालन किया गया। 130 ब्राह्मणों ने इनकी शादी में मंत्रोच्चार किया। रोहित और अभिलाषा की शादी में न तो कोई वेस्टर्न संगीत बजा न ही डीजे। शादी में सांस्कृतिक और आध्यात्मिक गाने बजाए गए। साथ ही शादी का कार्ड भी संस्कृत भाषा में प्रकाशित कराया गया था। रोहित और अभिलाषा की शादी में पर्यावरण का भी ख्याल रखा गया था। यहां पर मिट्टी के बर्तनों में लोगों को पानी और खाना परोसा गया।
close