ताकि प्रेमिका को ना देखे पराया मर्द, इसलिए कर दिया ऐसा हाल, आंखें निकाल अंधा बनाने का था प्लान

जेना की हालत उसने ऐसी कर दी कि उसे पहचान पाना मुश्किल था। उसके पिता भी उसे पहचान नहीं पाए। उसकी बेटियां भी इससे बहुत डर गई थीं। आखिर जेना ने पुलिस में उसकी शिकायत की और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया। मार्क को 14 महीने की जेल हुई। जेना ने कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया, ताकि आगे से वह किसी दूसरी लड़की को अपने जाल में फंसा कर उसके साथ ऐसा भयानक व्यवहार नहीं कर सके। देखें इससे जुड़ी तस्वीरें।
जल्दी ही जेना प्रेग्नेंट हो गई। उसके बाद मार्क की जॉब छूट गई। कुच दिनों के बाद मार्क ने जेना की बुरी तरह से पिटाई करनी शुरू कर दी। उसने उसकी आंखें फोड़ने की कोशिश भी की। 
जल्दी ही जेना प्रेग्नेंट हो गई। उसके बाद मार्क की जॉब छूट गई। कुच दिनों के बाद मार्क ने जेना की बुरी तरह से पिटाई करनी शुरू कर दी। उसने उसकी आंखें फोड़ने की कोशिश भी की। जल्दी ही जेना प्रेग्नेंट हो गई। उसके बाद मार्क की जॉब छूट गई। कुच दिनों के बाद मार्क ने जेना की बुरी तरह से पिटाई करनी शुरू कर दी। उसने उसकी आंखें फोड़ने की कोशिश भी की।

शुरू में मार्क का व्यवहार जेना और उसकी बच्चियों के साथ बहुत अच्छा था। मार्क जेना की बेटी को दुलारता था और उसके साथ खेलता भी था। शुरू में मार्क का व्यवहार जेना और उसकी बच्चियों के साथ बहुत अच्छा था। मार्क जेना की बेटी को दुलारता था और उसके साथ खेलता भी था।

मार्क के साथ जेना काफी खुश रहती थी। वह उसके साथ भविष्य के सुनहरे सपने संजोने लगी थी। कौन जानता था कि उसका व्यवहार इतना खराब हो जाएगा। मार्क के साथ जेना काफी खुश रहती थी। वह उसके साथ भविष्य के सुनहरे सपने संजोने लगी थी। कौन जानता था कि उसका व्यवहार इतना खराब हो जाएगा।
close