पत्नी ने पति के कहने पर बंद नही किया मोबाइल, पति ने दी ऐसी सजा कि रूह काँप जाये

कई बार पति और पत्नी के बीच में झगडे होते है और झगडे ऐसा विकराल रूप ले लेते है कि उसका अंत बिलकुल ही सुखद नही होता है. अभी ऐसा ही एक किस्सा देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में देखने में आया. मुंबई में रहने वाले एक शख्स चेतन का अपनी पत्नी पत्नी के साथ में काफी लम्बे वक्त से झगडा चल रहा था जिसके चलते आये दिन घर में खटपट होती ही रहती थी. ये खटपट आये दिन बढ़ती ही रही और दोनों एक दुसरे के साथ गुस्सा रहने लगे लेकिन मामला एक रात को बहुत ज्यादा बढ़ गया.

इसके बाद पत्नी रात भर मोबाइल चालू किये हुए बैठी रही और रात भर बेड पर लेटकर के यूट्यूब देख रही थी. दूसरी तरफ पति को इससे काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो रहा था और इस वजह से उसने अपनी पत्नी से फोन बंद करने को कहा लेकिन पत्नी अपने काम में लगी. इससे पति को उस वक्त बहुत ही ज्यादा गुस्सा आया और उसने गुस्से में आकर के अपनी पत्नी की जान ही ले ली.



पत्नी की जान लेने के बाद उसे एहसास हुआ कि उसने कितनी बड़ी गलती कर दी है? इसके बाद चेतन खुद पुलिस के पास गया और उसने सरेंडर करते हुए कह दिया ये सब कुछ मुझसे हुआ है और गलती में हुआ है.

इसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस ने भी उसी के बयानों को दोहराते हुए कहा है कि कार्यवाही की जायेगी. ये कार्यवाही तो हो गयी लेकिन इसके बाद आज के जोड़ो को एक सीख जरुर मिलती है कि किसी भी तरह से आपको गुस्से में आकर के गलत कदम नही उठाना है क्योंकि ये आखिर में तो अंत में तो बर्बादी की तरफ ही ले जाता है
close