इधर पति की पड़ी थी लाश उधर खुशियाँ मना रही थी पत्नी, पति की मौत के बाद खुश थी यह महिला, वजह जानकर चौंक जाएंगे

 कोलिन महिला के मैनेजर है और उम्र में उससे काफी बड़े थे. दोनों की तीन बेटियां भी है. हालांकि उम्र का बड़ा फासला कभी महिला और उसके पति के बीच दीवार नहीं बना. आगे उन्होंने बताया है कि पति का मस्ती, मजाक और उनका केरिंग बहुत ही मुझे अच्छा लगता था.

आगे महिला ने बताया है कि कोलीन अक्सर मुझसे कहते थे कि मेरी मौत के बाद तुम्हें हमेशा खुश रहना है और जिंदगी में आगे बढ़ना है. वह चाहते थे कि मैं हर तरह की परिस्थितियों को संभालने के लिए हमेशा तैयार रहूं.उन्होंने बताया है शादी के 10 साल बाद 65 साल की उम्र में पहली बार मैंने महसूस किया कि कोलिन को बात करने में कुछ समस्या हो रही थी. मुझे लगा कि शायद कोई छोटा सा स्ट्रोक आया हो. जिसकी वजह से इन्हें बोलने में परेशानी हो रही है और यह साफ नहीं बोल पा रहे हैं.

जब महिला अपने पति को टेस्ट करवाने अस्पताल ले गई. अस्पताल के चक्कर और कई तरह के टेस्ट से उनके पति की सेहत लगातार गिरती जा रही थी. फिर 1 दिन डॉक्टर ने बताया कि कोलिन स्पिनोकेरेबेलर अटैक्सिया नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं. यह न्यूरो की समस्या से संबंधित था. डॉक्टर ने बताया कि इस बीमारी में धीरे-धीरे इनके चलने, बात करने और निगलने की क्षमता खत्म होने लगेंगे. महिला ने बताया है कि 1 साल के बाद तक कोलिन अपने लिए पानी तक गर्म नहीं कर पाते थे. यह वही समय था जब मुझे आखिरकार अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी. अब मेरा काम पूरी तरह से उनका ख्याल रखना था. मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल वह दिन था जब कोलिन के लिए व्हीलचेयर लाई गई. मुझे लगा कि ये एक अंत की शुरुआत है. वह हर दिन कमजोर होते जा रहे थे. उनकी कमजोरी देख मुझे बहुत बुरा लगता था.
close