मौत के घंटों बाद उठकर बोली बुजुर्ग स्वर्ग घूमने के साथ ये काम करके आई… और फिर

दरअसल में यह घटना पंजाब के गुरदासपुर स्थित मोहल्ला इस्लामाबाद की है जहां पर एक ऐसा चमत्कार देखने को मिला जिससे सब लोग हैरान है.बता दे मंगलवार की शाम बीरो देवी नाम की महिला थी जिसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी और परिवार वाले उसका शोक मना रहे थे और उसकी मौत की वजह ब्लड शुगर थी.

अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी होने की थी और अचानक से महिला उठ गई और कहने लगी पानी पिलाओ. पानी पीने के बाद उसने कुछ ऐसा कहा की सब दंग रह गए. पानी पीने के बाद उस महिला ने कहा की मोहल्ले की दूसरी महिला को उपर ले जाना था और गलती से वे लोग मुझे उपर ले गए और अब में स्वर्ग का चक्कर लगा के वापिस आ गई हु.


महिला के जिंदा होने के बाद परिवार वाले उसे वापिस अस्पताल ले गए जहां अब उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर भी इस बात से हैरान है की भला मरने के बाद कोई महिला कैसे जिंदा हो सकती है, यह तो असम्भव है.

वहां के डॉक्टरों का कहना है की रात को महिला का ECG नहीं किया गया था और जब तक ECG एकदम से प्लेन नहीं आये तब किसी को मारा हुआ घोषित नहीं किया जा सकता.



महिला के बेहोश होने पर परिवार वाले उसे मर हुआ समझ घर ले गए लेकिन अंतिम संस्कार होने से पहले ही महिला उठ गई जिससे परिजनों की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. अगर महिला को होश नहीं आता तो अब तक तो वे उसे जला चुके होते.

गजब लोग है डॉक्टर ने मृत घोषित नहीं किया उससे पहले ही उस महिला को मरा हुआ समझ कर ले गए. अब आपको पता चल गया होगा की यह चमत्कार नहीं बल्कि बहुत बड़ी भूल थी जो समय रहते सही हो गई
close