बिस्तर गीला करने की इस बाप ने बच्‍ची को दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगा कलेजा

आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर यकीन कर पाना किसी के भी बस की बात नहीं हैं जी हां क्‍योंकि कोई ये सोच भी नहीं सकता की कोई भी माँ बाप अपने बच्चे को तकलीफ में देख सकता है वहीँ अगर आप एक पिता की बात करें तो हर बच्चे के लिए भगवान के बाद अगर कोई आइडल होता है तो वो है पिता। लेकिन यहां जो घटना सामने आई है उसमें एक मां बाप ने अपने ही बच्‍चे को तकलीफ दे दी वो भी ऐसी की सुनकर कांप जाएंगे आप।

आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो सच में बेहद ही दर्दनाक है दरअसल एक पिता ने अपने बच्‍चे के साथ जो किया वो किसी हैवान से कम नहीं है। जी हाँ हाल ही एक बाप ने अपनी बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी दरअसल आप जानेंगे कि इस पिता ने क्‍या किया है तो आपको ऐसे पिता पर धिक्कार होगा आपके मुंह से यही निकलेगा कि ऐसे पिता के होने से अच्‍छा है कि पिता न हो।


लेकिन राजू अपनी बेटी की इस गलती से परेशान होकर एक दिन गर्म चम्मच अपनी मासूम बच्ची के शरीर पर दाग दिया। जी हां जरा सोचिए उस 8 साल की बच्‍ची के गलती की सजा इतनी भयानक होगी और उसे ये सजा उसके बाप ही देंगे उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। इतना ही नहीं अापको बता दें कि ऐसा उसने एक दिन नहीं किया बल्कि हर रोज़ करता था
close