पति ने माँगा फ्रेंच किस, तो पत्नी ने किस करने के लिये जैसे ही निकाली ये चीज कि होश खो बैठा पति और फिर कर डाला ऐसा काम, कमरे में बंद करके..

ये घटना अहमदाबाद के जुहापुर के महाराज फ्लैट्स में बुधवार रात को हुई, पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दी है, पुलिस के अनुसार पत्नी तसलीन और अयूब की शादी 2008 में हुई थी, तसलीन की ये तीसरी और अयूब की दूसरी शादी है, शादी के बाद कुछ दिन तो पति-पत्नी ने खुशी-खुशी गुजारे, लेकिन उसके बाद छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने लगे।


पीड़िता तसलीम ने पुलिस को बताया कि अयूब लापरवाह किस्म का है, वो नौकरी (काम) पर भी नहीं जाता था, जब तसलीम उससे काम के बारे में बात करती, तो अयूब झगड़ा करने लगता था, उसके साथ मारपीट करता था, तस्लीम नहीं चाहती थी, कि उसकी शादी टूटे, इसलिये वो सबकुछ बर्दाश्त करती रही।


बुधवार रात दोनों कमरे में सो रहे थे, इसी दौरान अयूब ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, तस्लीम को लगा कि पति झगड़ा भूलाकर पैचअप करना चाह रहा है, लेकिन जैसे ही तस्लीम ने जीभ बाहर निकाला, तो अयूब ने उसकी चीभ चाकू से काट दी, फिर पत्नी को कमरे में बंद कर मौके से भाग गया, जिसके बाद महिला ने अपनी बहन को फोन कर सबकुछ बताया और मदद मांगी, आस-पड़ोस के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी जीभ की सर्जरी की गई है।
close