यहाँ लड़कियों को समय से पहले जवान बनाने के लिए उन के साथ करते है कुछ ऐसा, जानकर चकित रह जायेंगे

शायद यही विज्ञापन हमारे देश की जनता को सब घटिया प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए उत्सुक करते हैं। आज के समय में विज्ञान ने इतनी तरक्की कर ली है कि अब लोग अपनी उम्र को छुपा भी सकते हैं और खूबसूरत भी लग सकते हैं। यहाँ तक कि बड़े बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बुटोक्स जैसे इंजेक्शन और महंगी सर्जरी के इस्तेमाल से खुद का पूरा लुक बदल देते हैं।

खूबसूरत दिखने की इस दौड़ में लोग बिना सोचे समझे हिस्सा बन रहे हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी ख़बर लाये हैं, जिसको जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल, आज हम आपको भारत में एक ऐसे राज्य के बारे में बताने जा रहे हैं, जहाँ लड़कियों को सुंदर तथा सेक्सी बनाने के लिए लोग हर हद पार कर जाते है। चलिए जानते हैं आखिर ये पूरी ख़बर क्या है…

दरअसल, आज हम आपको भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के बारे में बताने जा रहे हैं। यहाँ लडकियाँ खुद को जवान और कामुक दिखाने के लिए ड्रग्स के इंजेक्शन का उपयोग करती हैं। इसके अलावा लड़कियों को ड्रग्स की लत लगाने के लिए पहले उनको खूबसूरती और कामुकता का लालच दिया जाता है। और जब वह उनके जाल में फंस जाती हैं तो उन्हें तीन चार दिन तक फ्री में ड्रग्स से भरे इन्जेक्शन्स दीये जाते हैं। इसके पीछे उनका मकसद भोली भाली लड़कियों को ड्रग्स की लत लगाना होता है। वह लोग जानते हैं कि तीन चार दिन लगातार ड्रग्स लेने के पश्चात लड़कियों को उनकी तड़प महसूस होगी और वह उन्हें झट से खरीद लेंगी। इसीलिए वह नशे के लिए लड़कियों को अपना टारगेट बनाते हैं।
close