आधी रात को बस से सुनसान में उतरी लड़की, ड्राइवर कंडक्टर ने पूछा अकेली हो ओर फिर...

मुंबई में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने इंसानियत पर लोगों के भरोसे को जिंदा रखा. खासकर महिलाओं को ये एहसास दिलाया कि मुंबई में वे सुरक्षित हैं. मुंबई की एक कामकाजी लड़की देर रात बस से 1.30 बजे गोरेगांव के रायल पाल्म बस स्टाप पर उतरी. आधी रात के वक्त सुनसान बस स्टाप पर कोई भी मौजूद नहीं था.
.
एकदम सन्नाटा, आधी रात का वक्त औऱ एक अकेली लड़की. ये सब किसी के भी मन में चिंता औऱ भय पैदा करते हैं. हालात को समझते हुए मुंबई की सरकारी बस परिवहन सेवा बेस्ट बस के ड्राइवर औऱ कंडक्टर ने उस लड़की से पूछा कि क्या कोई आपको बस स्टाप से लेने आएगा. जब लड़की ने कहा कि नहीं, उसे कोई लेने नहीं आएगा, बल्कि वो आटो पकड़कर वहां से अपने घर जाएगी.

इसके बाद बेस्ट बस ड्राइवर औऱ कंडक्टर ने तब तक अकेली लड़की का साथ देने के लिए बस वहीं खड़ी रखी औऱ जब कुछ देर बाद एक आटोवाला आया तो बस के ड्राइवर औऱ कंडक्टर ने उस अकेली लड़की को उस आटो पर बिठाया और उसके बाद बस लेकर अगले स्टाप के लिए निकले.



उस कामकाजी लड़की ने इस पूरे मामले को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. जिसे खूब लोगों ने पसंद किया. हर कोई उस ड्राइवर औऱ कंडक्टर के काम की तारीफ कर रहा है. लोगों का इंसानियत में भरोसा बनाए रखने के लिए इन ड्राइवर औऱ कंडक्टर को हमारी तरफ से बिग सैल्यूट
close