लॉकडाउन में भी दुल्हन को लाने का बना लिया था प्लान, बीच रास्ते में ही दबोचा गया दूल्हा, दुल्हन अपने घर और दूल्हा जेल में

 कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान सामाजिक, धार्मिक समेत अन्य सभी कार्यक्रमों पर पाबंदी है। इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मुरादनगर थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान दो कार आती दिखाई दी। पुलिस ने दोनों कारों को रोककर पूछताछ की। जिस पर कार सवारों ने बताया कि वह नूरगंज निवासी ताजूद्​दीन की बारात लेकर मेरठ श्यामनगर लिसाड़ी गेट जा रहे थे।

पुलिस द्वारा निकाह संबंधित अनुमति पत्र मांगा गया। जिस पर आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। हालांकि कार से दो अंगूठी एवं शादी का कार्ड बरामद हुआ। मामले में दुल्हे ताजूद्​दीन, बराती वकील, कमरूदीन, महबूब, फय्याज, इकरामुद्​दीन, सलमान निवासी नूरगंज कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी कोशिश रात में मेरठ पहुंचकर सोमवार सुबह निकाह कार्यक्रम करने के बाद रात के अंधेरे में दुल्हन को लेकर लाने की थी। मामले में थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरविंद शर्मा की ओर से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है। वहीं बरामद दोनों कारों को सीज कर दिया गया है। 
close