दोस्तों के सामने पत्नी ने डांस करने से किया इनकार, पति ने दोस्तों के सामने कपड़े उतारे कर दी ऐसी हालत, देखकर खोल उठेगा खून

Asma Aziz in Lahore; in which century we are living in !!! It’s pathetic . The lady informed the media that her husband and his friend beaten her with pipe and cut her hair when she refused to #Dance in front of the friend of her #husband , #pakistan pic.twitter.com/gQTAzltm4J

— Rajesh (@rajeshrajput25) March 27, 2019

यह मामला तब पता चला जब इस पूरी क्रूरता भरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। ये वीडियो पाकिस्तान के लाहौर का बताया जा रहा है। अस्मा अजीज अपने पति मियां फैजल के साथ लाहौर में ही रहती थी।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, मियां फैजल के साथ अस्मा अजीज की शादी 4 साल पहले हुई थी। जिनसे तीन बच्चे भी हैं आस्मा ने बताया की, “हम दोनों की जब शादी हुई जब मेरे पति बहुत अच्छे थे. लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही वो बदले नजर आने लगे. जिसके बाद उन्होंने पीटना शुरू कर दिया. शराब पीने के बाद तो उनका व्यवहार और बदल जाता था. वो दोस्तों के घर पार्टी के लिए बुलाता और पीटता है.”

वही मियां फैजल को पुलिस रिमांड पर भेजने के बाद पीड़िता अस्मा को पुलिस की देख-रेख में रखा गया है। अस्मा की मेडिकल रिपोर्ट आने तक पति और दोस्त को रिमांड पर रखा गया है।

बतादे की पीएम इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘उनके कार्यालय ने इस मामले का संज्ञान लिया है और दो पुरुषों जो कि अस्मा के पति मियां फैसल और उनके कर्मचारी राशिद अली को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.’ अस्मा अजीज की गंभीर चोटों की वजह से कई एक्स-रे कराये गए है और न्यूरोलॉजिकल जानकारों की राय ली गयी है। सरकार की तत्परता के चलते पुलिस तेजी से इस मामले पर कार्रवाई कर रही है।
close