अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में फिर दिया दान ,अबकी बार डोनेट किये इतने रुपये


अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में फिर दिया दान ,अबकी बार डोनेट किये इतने रुपये
Third party image reference
देश-दुनिया मे कोरोना वायरस का कहर जारी हैं। देश में अभी तक 6761 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। वहीं इस वायरस के चलते 206 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। इस वायरस से लड़ने के लिये देश का हर व्यक्ति अपने-अपने तरीके से सहयोग दे रहा हैं। कोई भूखों को खाना खिला रहा हैं तो कोई सहायता राशि दे रहा हैं। इसी बीच सहायता राशि देने के मामले में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं।
जिसमे हम बात कर रहें हैं। मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की जो इस वायरस से लड़ाई में डटकर खड़े हैं और उनसे जो बन रहा हैं। वो कर रहें हैं। अक्षय कुमार ने इस वायरस से लड़ाई में पहले तो 25 करोड़ रुपये डोनेट किये उसके बाद हर रोज वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक कर रहें हैं।


Third party image reference
वहीं अक्षय कुमार एक बार फिर देश की आर्थिक मदद को लेकर तैयार हैं। उन्होंने मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) को 3 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया हैं। ताकि अपनी जान जोखिम में डाल कर देश की मदद करने वाले लोगों को जरूरत की चीजें मुहैया कराई जा सके।
द लल्लनटॉप की खबर के मुताबिक BMC के जाइंट मुनिसीपल कमिश्नर आशुतोष सलिल ने कन्फर्म किया हैं कि - कुछ दिन पहले अक्षय कुमार साहब ने BMC कमिश्नर से बात की और डोनेशन किया। वह खुश है कि वो अपनी और से जितना हो सकता है,कर रहें हैं। हम लगातार ये एंश्योर करने की कोशिशों में लगे हुए हैं कि ये फंड बिना किसी कानूनी प्रक्रिया के झमेले में फंसे समय से हम तक पहुंच जाए। क्योंकि हम और देरी झेल पाने की स्थिति में नहीं है।अक्षय ने जो पैसे डोनेट किए हैं, वो सीधे जनरल फंड में जाएंगे, जिनका इस्तेमाल PPE मास्क, गल्व्स और रैपिड टेस्टिंग किट बनाने में किया जाएगा।”

Third party image reference
एक्टर अक्षय कुमार ने यह सिद्ध कर दिया हैं कि वह रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो
close