खूबसूरती बढ़ाने के लिए लगाया ऐसा इंजेक्शन, गुब्बारे की तरह फूल गए महिला के होंठ

दोस्तों को इसके बारे में बताया तो पता चला की इंजेक्शन लगाने के बाद आमतौर पर ऐसा होता है। हालांकि कुछ देर बाद दर्द बढ़ने के साथ-साथ होंठ सूजकर गुब्बारे हो गए। जब ब्यूटीशियन को ढिकया तो उसने भी कहा घबराने की जरुरत नहीं है। यह सिर्फ एलर्जिक रिएक्शन है। उन्हें एंटीहिस्टामिन लेना चाहिए। यह एलर्जी में काम आने वाली दवाई है।

मगर फिर भी होंठ का साइज लगातार सुजता चला जा रहा था। नैपर को दिक्कत ज्यादा बढ़ने पर हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड जाना पड़ा। लिप फिलिंग के रिएक्शन को रोकने में नाकाम रही नेशनल हेल्थ सर्विस। जिसके बाद नैपर को प्रोफेशनल क्लीनिक जाना पड़ा। जहाँ डॉक्टरों ने होंठ से फिलिंग निकाली। तब जाकर 72 घंटे के बाद होंठ दोबारा अपनी पूर्व जगह पर आया।

ऐसा ही एक और मामला सामने आया था। जहाँ एक फ्रेंच महिला को बालों में कलर लगाना महंगा पड़ गया था। हेयर कलर की वजह से महिला को एलर्जी हो गई ,जिससे उसका मुँह फूलकर गुब्बारा हो गया था। तब महिला को हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टरों ने एड्रेनालाईन का शॉट दिया था। इसके बाद सूजन कम होना शुरू हो गई थी। एड्रेनालाईन शरीर के अंदर रक्त बहाव को बढ़ा देता है।
close