मां समझती थी कि बच्ची मौलाना के पास पढ़ने जा रही है, लेकिन एक दिन मालूम चला कि वो पेट से थी और फिर सामने जो आई सच्चाई जानकर उड़

अपनी जिस नाबालिग बच्ची को मां-बाप मौलाना के पास धार्मिक शिक्षा लेने भेजते थे, उन्हें क्या मालूम था कि मौलाना इतना बड़ा अधर्म कर देगा। मुफ्त की शिक्षा देने के बहाने मौलाना बच्ची का शारीरिक शोषण कर रहा था। यही नहीं, जब बच्ची गर्भवती हुई..तो उसने डरा-धमकाकर उसका गर्भपात करा दिया। 
इसकी खबर जब बच्ची के मां-बाप को पता चली..तो मौलाना ने उन्हें पैसों का लालच दिया। हालांकि मामला पुलिस तक पहुंचा और मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को आशंका है कि मौलाना ने और भी बच्चियों का शारीरिक शोषण किया होगा। पुलिस मौलाना से पूछताछ कर रही है।

पत्नी के साथ मदरसा चलाता था मौलाना..

पुलिस के अनुसार मामला रांची के मांडर इलाके का है। बच्ची मदरसे में पढ़ने जाती थी। यह मदरसा आरोपी मौलाना और उसकी पत्नी मिलकर चलाते हैं। बताते हैं कि आरोपी पिछले 6 महीने से बच्ची का शारीरिक शोषण कर रहा था। आरोपी मौलाना शाहिद अंसारी ने बच्ची का गर्भपात कराया..तब उसके घर पर मामला पता चला। मांडर थाना पुलिस ने बताया कि मौलाना आसपास से चंदा लेता था। वो कहता था कि यह चंदा बच्चों की शिक्षा पर खर्च करेगा।
close