भगवान श्रीकृष्ण जी का प्रिय मोरपंख आपका बदल देगा जीवन, इन उपायों से हर समस्या होगी दूर


भगवान श्री कृष्ण जी ने अपने मुकुट पर मोर पंख को सजाया है, पौराणिक काल में महर्षि मोर पंख की कलम बनाकर बड़े-बड़े ग्रंथों की रचना किया करते थे, इससे यह सिद्ध होता है कि मोर पंख हमारे लिए कितना पवित्र और महत्वपूर्ण हो सकता है, यह हमारे जीवन के सभी नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर सकता है और हमारे जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है, आज हम आपको मोर पंख के कुछ कारगर उपाय बताने वाले हैं जिनको करके आप अपनी बहुत से समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।

मोरपंख के कारगर उपाय

अगर आप अपने घर में मोर पंख लगाते हैं तो इससे आपके घर में मौजूद सभी प्रकार की नकारात्मक शक्तियां दूर होती है और आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है, मोर पंख किसी भी स्थान को बुरी शक्तियों और प्रतिकूल चीजों के असर से बचा कर रखने की क्षमता रखता है। जो लोग विद्यार्थी हैं उनके लिए मोर का पंख बहुत ही लाभदायक माना गया है, यदि विद्यार्थी अपनी पुस्तक के बीचो-बीच अभिमंत्रित मोर पंख रखते हैं तो इससे उनको बेहतर लाभ प्राप्त होता है।

यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में नवग्रहों की खराब दशा चल रही है तो इससे छुटकारा पाने के लिए मोर का पंख आपकी मदद कर सकता है, आप अपने घर के अलग-अलग स्थान पर मोर का पंख रखें इससे आपके घर का वास्तु दोष ठीक हो जाएगा। अगर आपके घर परिवार में बरकत नहीं होती, पैसा आता है और खर्च हो जाता है तो आप इस स्थिति में घर के दक्षिण पूर्व कोण में मोर का पंख लगाएं, इससे आपके घर में बरकत होने लगेगी, इसके अतिरिक्त घर परिवार के लोगों के ऊपर अचानक आने वाली परेशानियां भी दूर होती हैं।
close