कोरोना के चलते घर में बंद इस शख्स ने डॉगी से मंगवाया खाने का सामान, और डॉगी ने भी अपनी बफदारी अच्छे से निभाई

पूरी दुनिया में लॉकडाउन लागु हो गया है. अमेरिका, ब्रिटेन, ईरान, इटली, चीन यूरोप के ज्यादातर देश हर जगह लोग अपने घरों में बंद हैं. सिर्फ और सिर्फ कोरोना वायरस के वजह से. ऐसे समय में कई तरह की खबरों से रोज वास्ता पड़ रहा है. कहीं कई मजदूर पैदल यात्रा कर 900-900 किलोमीटर अपने घरों की ओर निकल पड़े हैं, तो कहीं किसी के पास खाने के लिए खाना नहीं है. मेक्सिको के एक शख्स ने लॉकडाउन के दौरान खाने का सामान मंगवाने के लिए गजब का तरीका निकला है.

इस शख्स का नाम Antonio Munoz है. उनके डॉगी का नाम chihuahua, वो तीसरे दिन घर में लॉकडाउन थे. उन्हें Cheetos खाने का मन हुआ. अब वो तो बाहर जा नहीं सकते. ऐसे में उन्होंने अपने पालतू डॉगी का सहारा लिया. एंटोनियो ने अपने डॉगी पर एक नोट चिपकाया. इसमें उन्होंने जो भी सामान डिपार्टमेट स्टोर से मंगवाना था उसकी लिस्ट लिख दी. साथ के साथ 20 डॉलर का नोट भी चिपका दिया.

उन्होंने लिखा, ‘हेलो मिस्टर शॉप कीपर, प्लीज नीचे लिखे इन चीजों को मेरे कुत्ते को दे दीजिए. उसके साथ कॉलर में 20 डॉलर हैं. अगर आपने सही सामान नहीं दिया, तो ये कुत्ता आपको काट सकता है. ’ कुत्ता सारा सामान लेकर आ भी गया और मिशन को उसने सफलतापूर्वक अंजाम दिया.
close