गर्भवती निकली नईनवेली दुल्हन, फिर सुनाई हैरान करने वाली कहानी, जानकर दंग रह गया हर कोई

गौरतलब है कि एक युवक की शादी  को नईमंडी चौकी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद दुल्हन के पेट में दर्द हुआ, जिसकी जांच कराने के लिए पति जिला अस्पताल ले गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि उसकी पत्नी दो माह की गर्भवती है। यह सुनकर पति के होश उड़ गए। इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी से पूरी कहानी पता की। इस दौरान पत्नी ने बताया कि उसका अलीगढ़ का रहने वाला एक प्रेमी है, जो सिकंदराबाद में अपनी बहन के घर रहता है। इसके बाद मामले के लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे पति ने बताया कि एसएसपी को बताया कि यदि उसे उसके घर भेज दिया तो उसके परिजन उसकी हत्या कर सकते हैं।गर्भवती निकली नईनवेली दुल्हन, फिर सुनाई हैरान करने वाली कहानी
इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को भी बुलाने का प्रयास किया, लेकिन प्रेमी एसएसपी ऑफिस नहीं पहुंचा। बाद में एसएसपी ने महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी सिंह को बुलाया और युवती को उनकी सुपुर्दगी में दे दिया। इसके साथ ही आदेश दिया कि युवती के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए। तब तक उसे जिला अस्पताल के ज्योति केंद्र में रखा जाए। पुलिस ने युवती की सुरक्षा में महिला कॉन्स्टेबल भी ज्योति केंद्र में तैनात कर दिए हैं।
जब यह मामला एसएसपी संतोष कुमार सिंह के सामने गुरुवार को जब यह मामला सामने आया तो सीओ ऑफिस से लेकर एसएसपी तक इस केस को सुलझाने में लगे रहे। हालांकि, केस इसके बाद भी नहीं सुलझ पाया।
close