रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए माँ ने कर दी ऐसी हरकत जानकर खोल उठेगा आपका खून

दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के छपरा जिले में रहने वाली एक महिला ने अपने मासूम बच्चे के साथ ऐसी हरकत की, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। यहां बिहार के छपरा की एक महिला ने अपने मासूम बच्चे के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया।

दरअसल महिला का बच्चा बेहद ही ज्यादा रोने वाला था जिसकी वजह से परेशान होकर उस मां ने अपने बच्चे के मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया। इतना ही नहीं जब इस घटना की जानकारी के लिए बच्चे के पिता ने पूछा गया तो उन्होने बताया कि’अपना काम खत्म कर के जब मैं घर लौटा तो मैंने देखा मेरा बच्चा बिल्कुल शांत था और उसके मुंह से झाग निकल रहे थे।’ इतना ही नहीं बच्चे के पिता ने आगे ये भी बताया कि बच्चे के मुंह से झाग निकलते देख, जब मैंने अपनी पत्नी शोभा से इस बारे में पूछा, तो उसने बताया कि बच्चा लगातार रो रहा था।


बच्चे को चुप कराने के लिए उसने बच्चे के मुंह को फेवीक्विक (ग्लू) से चिपका दिया। जानकारी के लिए बता दें कि इस दर्दनाक घटना के बाद बच्चे को फौरन पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। खुशी की बात ये है कि अब बच्चा खतरे से बाहर है। वहीं दूसरी ओर इस घटना के बारे में जानने के बाद लोग शोभा को खरी खोटी सुना रहे हैं कि कैसे कोई मां अपने मासूम बच्चे के साथ इस तरह का बर्ताव कर सकती है। दुनिया भर के लोग हैरान भी हैं क्योंकि इस तरह का व्यवहार कोई भी मां अपने बच्चे के साथ नहीं कर सकती है।
close