दरिंदगी: बॉयफ्रेंड ने पहले गर्लफ्रेंड का किया कत्ल फिर एक एक अंग कर दिया अलग, यहाँ भी नही भरा मन तो उसके शरीर के अंगों को खा गया पकाकर

आपको बता दें कि ये मामला इंडियाना (Indiana) का है। जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी पागलपन की हद तक जाकर एक ऐसे वारदात को अंजाम दे दिया। जिसको सुन कर सबके दिमाग ख़राब हो गया।
आपको बता दें कि इंडियाना के रहने वाले जोजफ ओबरहैंसली ने अपनी गर्लफ्रेंड टैमी जो ब्लैंटन की इस बेरहमी से हत्या की। जिसका खुलासा खुद उसने एक कोर्ट के दौरान किया था। आपको बता दें कि उस बॉयफ्रेंड ने मन मुटाव के चलते अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा। उसने उस लड़की के शरीर पर चाकू से तब तक वार किया। जब तक वह लड़की मर नहीं गई। इतना ही नहीं लड़के ने इसके बाद उसके शरीर को भी पकाकर खाया।
Loading...
आपको बता दें कि जोजफ ने खुद कोर्ट के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के अंगो को खाने से पहले उसके दिमाग को इलेक्ट्रिक आरी से दो हिस्सों में काटा। जिसके बाद उसने उस लड़की के दिमाग को भी भूनकर खाया। उसने यह भी बताया कि उसने इस घटना को अंजाम देने के लिए वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर गया था। जहां टैमी के दरवाजा ना खोले जाने पर जोजफ ने उसके घर का दरवाजा तोड़ दिया।
close