इसलिए नरेंद्र मोदी ने दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के लिए कहा, वजह जानकर हैरानी होगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को कहा है कि, 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद करके, घर के दरवाजे या फिर बालकनी में खड़े होकर 9 मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती या फिर मोबाइल की टॉर्च जलाने को कहा है.

google
दरअसल हम आप लोगों को बताते हैं कि प्रधानमंत्री जी ने लाइट बंद करके टॉर्च, मोमबत्ती और दीया जलाने के लिए क्यों कहा है? प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि जब हर व्यक्ति 9 मिनट तक दीया, मोमबत्ती और टॉर्च चलाएगा तो प्रकाश की उस महाशक्ति का एहसास होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोनावायरस को अंधकार बताया है. मोमबत्ती, दीया और टॉर्च जलाकर हम उस अंधकार को पराजित कर सकते हैं.

google
प्रधानमंत्री जी ने आगे कहा है कि, कोरोना वायरस की वजह से जो अंधकार और अनिश्चितता उत्पन्न हुई है उसे दूर करके हमें उजाले की ओर बढ़ना है. इस अंधकार में कोरोनावायरस की संकट को दूर करने के लिए हमें प्रकाश के उजाले को चारों दिशाओं में फैलाना है.
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.
close