पढ़ने की उम्र में मोहब्बत कर बैठी कक्षा सात की बेटी,माँ बाप समझाते रहे लेकिन नही मानी फिर गुस्से में परिजनों ने उसके किया फिर कुछ ऐसा काम

थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद निवासी कक्षा सात की छात्रा के गांव में ही रहने वाले एक छात्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई थी। पुत्री के घर से निकलने व छात्र से मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। सोमवार रात्रि करीब दस बजे छात्रा मौका पाकर वह प्रेमी के घर पहुंच गई। जानकारी होने पर पीछे से परिवारीजन भी छात्र के घर पहुंच गए।

आरोप है कि पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। रात्रि में ही शव को खेतों पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से ही दोनों परिवार अपने-अपने घरों से फरार हो गए हैं। छात्रा की मां ही अकेली घर पर रह गई है। चौकीदार की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने जलने से बच गए मांस के लोथड़े को कब्जे में ले लिया। मां से पूछताछ की पर वह कुछ भी बताने में असमर्थ थी। मां भी बार-बार ब्यान बदल रही थी। 

मृतका का पिता बुग्गी चलाने का काम करता है। इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि पुलिस स्वयं ही स्वजनों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर रही है। छात्रा की गला दबाकर हत्या की गई है। जलने से बचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके से फोरेंसिक विभाग की टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए हैं। मामला ऑनर किलिंग का है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
close