प्यार के खातिर घर से जंजीरों सहित थाने भाग आई प्रेमिका, और फिर जानिए क्या कहा पुलिस से

loading...
 सबीना और फैशल एक-दूसरे से पिछले तीन साल से प्यार करते हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं। मगर सबीना के घर वाले नहीं चाहते कि दोनों की शादी हो। जब सबीना के घर वालों को इस बात का पता चला कि वह फैशल से प्यार करती है तो उन्होंने उसका घर से निकलना बंद कर दिया।
आरोप है कि परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जंजीरों में कैद कर लिया। गुरुवार की रात सबीना किसी तरह घर से भागकर थाने पहुंची। उसे थाने आते उसके प्रेमी ने देख लिया और वह भी थाने आ गया। शबीना ने पुलिस वालों को अपनी लव स्टोरी बताई तो वो भी हैरान रह गए। किसी तरह पुलिस वालों ने उसके पैरों में बंधी जंजीर का ताला खोला। दोनों ने पुलिस वालों से थाने में ही निकाह करवाने को कहा।
सबीना का कहना है कि उसके घर वाले नहीं चाहते है कि वो फैशल से शादी करे। जिस वजह से उसको घर मे कैद करके यातनाएं दी गई और भूखा रखा गया। उसका कहना है कि उसकी जान को खतरा है। वहीं सबीना के प्रेमी का कहना है कि वो उससे बेपनाह मोहब्बत करता है और उसी से शादी करेगा। लेकिन सबीना के परिवार वाले नहीं चाहते कि उससे मेरी शादी हो। दोनों मीरगंज कस्बे में ही रहते है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
close