हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की खबर पर आया आसिम रियाज का जवाब, ट्वीट में लिखा- कोई मतलब नहीं


हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की खबर पर आया आसिम रियाज का जवाब, ट्वीट में लिखा- कोई मतलब नहीं
Third party image reference
'बिग बॉस 13' की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हिमांशी खुराना और आसिम रियाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो में आसिम ने सबके सामने हिमांशी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। घर के अंदर रहते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि बाहर आते ही शायद ये रिश्ता न चले। लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों ने खुलासा किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। सबकुछ ठीक चल ही रहा था कि हिमांशी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसे देखकर उनके फैंस दुखी हो गए।

ऐसी खबरें आने लगीं कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। ये चर्चा इसलिए होने लगी क्योंकि हिमांशी ने जो ट्वीट किया उसमें दिल टूटने वाला इमोजी बनाया। ये ट्वीट देखकर ये कहा जाने लगा कि अब शायद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखने लगे।
हिमांशी ने अपने उस ट्वीट में लिखा- 'कोई भी हमें साथ में नहीं देखना चाहता है।' इसके साथ ही टूटे हुए दिल का इमोजी बना हुआ है। हिमांशी के इस ट्वीट पर अब आसिम रियाज का जवाब आया है। उन्होंने इस ट्वीट के नीचे कमेंट करते हुए अपनी बात रखी है।
आसिम ने हिमांशी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा है, 'हिमांशी मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। कोई मतलब नहीं है वो क्या कहते हैं या क्या करते हैं।' आसिम के इस ट्वीट के बाद साफ हुआ कि अभी भी दोनों का रिश्ता कायम है।
close