लोग बोले "भूख से परेशान है बेचारा", लॉकडाउन में सड़क पर गिरा दूध मटके में भरता नजर आया यह आदमी, खबर पढ़ आँखों में आ जायंगे आंसू

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित करते हुए इस बात की जानकारी दी। हालांकि, लॉकडाउन के कारण गरीब जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में आगरा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है वीडियो को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। दरअसल, इस वीडियो में गरीबी और भूखमरी से बेहाल एक शख्स सड़क पर गिरा हुआ दूध अपने हाथों से मटके में भरता नजर आ रहा है। जबकि उसके साथ कुछ कुत्ते उसी दूध को चाट रहे है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस दूध को वह शख्स मटके में भर रहा है, वहीं कुत्ते भी उसे चाट रहे हैं। यह वीडियो इंसानियत को झकझोरने वाला है। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नहीं देख सकती.’ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
close