लॉक डाउन में नियमो की उड़ा रहे थे धज्जियाँ, पुलिस के रोने पर उदय मजाक, अब पुलिस ने घर में घुस कर किया ऐसा काम, जिन्दगी भर नही करेगा गलती

ट्रैफिक पुलिसकर्मी का मजाक उड़ाने और मौके से भागने की घटना कैमरे पर कैद हो गई है। बाद में, चंडीगढ़ पुलिस ने यामाहा आरएक्स 2-स्ट्रोक बाइक के मालिक को ट्रैक कर 14,500 रुपये का भारी जुर्माना कर दिया। बाइक सवार पर विभिन्न अपराधों के लिए चालान जारी किया गया है। नियमित चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रिपल राइडिंग करते हुए बाइक सवार को रुकने का इशारा किया।

हालांकि, धीमे होने बजाय बाइक सवार पुलिस पर हंसते हुए उनका मजाक बनाकर तेज रफ्तार में भाग गए। चंडीगढ़ के सेक्टर 25 के निवासी और बाइक के मालिक, विक्रांत को घटना के 48 घंटे के भीतर पुलिस ने ढूंढ निकला। पुलिस ने बाइक मालिक को सात यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए सूचना पर्ची सौंप कर चालान कर दिया। बाइक मालिक पर ट्रिपल ड्राइविंग, बिना हेलमेट के वाहन चलाना, ट्रैफिक सिग्नल की अवहेलना, सड़क के गलत साइड पर गाड़ी चलाना, साइकिल ट्रैक पर गाड़ी चलाना, खतरनाक और लापरवाह ड्राइविंग के लिए चालान लिया गया।

हालांकि, पुलिस ने पीछे बैठे बाइक सवारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। मोटर वाहन अधिनियम के तहत उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकती जो वाहन को नियंत्रित नहीं कर रहे हैं।
close